पोखरी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में की जनसभा उमड़ा जनसैलाब 

 

चमोली जिले के पोखरी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बुधवार को पोखरी विनायक धार से पोखरी गोल बाजार तक रोड शो किया रोड शो में उनके साथ भाजपा निवर्तमान सांसद तीरथ सिंह रावत और निर्वतमान विधायक राजेंद्र भंडारी एवं गढ़वाल लोकसभा सीट से प्रत्याशी अनिल बलूनी मौजूद रहे।

इसके बाद उन्होंने पोखरी गोल बाजार में अनिल बलूनी के पक्ष में जनसभा की गई ।भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा निश्चित ही जनता के आशीर्वाद से गढ़वाल लोकसभा के अंतर्गत आने वाले सभी विधानसभाओं में से बदरीनाथ विधानसभा सबसे अधिक मतों से जीतने वाले है। उन्होंने कहा केन्द्र सरकार की चलाई उज्ज्वला गैस, प्रधानमंत्री आवास योजना और किसान सम्मान निधि ने आमजन के जीवन को बदला है गरीबों की जीवन में बदलाव लाने का कार्य किया है।

भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा केन्द्र सरकार के द्वारा जो तमाम योजनाएं चलाई गई पूरे देश के आमजन की जीवन में बदलाव के साथ देश को विश्व में नई पहचान दी है।

इस अवसर पर निर्वतमान विधायक राजेंद्र भंडारी निर्वतमान नगर पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद पंत ,बीरेंद्र राणा, ललित मिश्रा,भरत चौधरी, मयंक पंत, राधा रानी रावत पुष्पा चौधरी, बीरेंद्र पाल भंडारी, प्रदीप चौहान संतोष चौधरी, दिगम्बर सिंह सतेन्द्र सिंह सहित तमाम लोग मौजूद।